कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश , सूरजपुर , जिला- सूरजपुर ( छ.ग. ) के विज्ञापन क्रमांक 1153 / दो - 11-01 / 2021 सूरजपुर दिनांक 22.12.2021 में निम्नानुसार संशोधन समाविष्ट किये जाने के पश्चात पात्र आवेदकों से आवेदन पत्र आमंत्रित करते हुए निम्नानुसार संशोधन के साथ भर्ती प्रक्रिया पुनः आरंभ किया जा रहा है , विज्ञापन की शेष शर्तें पूर्ववत् होगी । ( उक्त भर्ती प्रक्रिया अंतर्गत पूर्व में जिन अभ्यर्थियों के द्वारा आवेदन पत्र प्रस्तुत किया गया है एवं उन्हें पात्र घोषित किया गया हैं , तो पात्र अभ्यर्थियों को पुनः आवेदन पत्र प्रस्तुत करने की आवश्यकता नहीं होगी । ) 1. जिला न्यायालय , सूरजपुर स्थापना के अंतर्गत् तृतीय श्रेणी ( स्टेनोग्राफर , सहायक ग्रेड - तीन ) एवं चतुर्थ श्रेणी ( भृत्य ) के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के माध्यम से पूर्ति हेतु भारतीय नागरिकों से निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाते हैं । 2. माननीय छ.ग. उच्च न्यायालय बिलासपुर द्वारा WPC No. 591/2012 तथा अन्य संबंधित प्रकरणों में पारित एकजाई निर्णय दिनांक 19.09.2022 में आरक्षण प्रतिशत ( 58 % ) को असंवैधानिक घोषित किया गया है । अतः उक्त पारित अद्यतन आदेश के परिपेक्ष्य में निर्धारित आरक्षण प्रतिशत ( 50 % ) के आधार पर रखा गया है विज्ञापित पदों का वर्गवार
रिक्त पदों की संख्या
कुल 43 पद
रिक्त पदों के नाम
स्टेनोग्राफर हिंदी
स्टेनोग्राफर अंग्रेजी
सहायक ग्रेड 3
भृत्य / फर्राश
जिला न्यायालय , सूरजपुर में तृतीय श्रेणी , सहायक ग्रेड -3 एवं चतुर्थ श्रेणी ( भृत्य ) के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती Direct recruitment on vacant posts of Class III and Class IV (Person) in District Court, Surajpur
विभाग का नाम
कार्यालय ,जिला एवं सत्र न्यायाधीश सूरजपुर , जिला सूरजपुर ( छ 0 ग 0 )
आवेदन की अंतिम तिथि
दिनांक 27.05 .2023 के संध्या 05:00 बजे तक
tify;">
आवेदन कैसे करें
सलग्न प्रारूप में पूर्णतः एवं स्पष्ट भरे हुए आवेदन पत्र बंद लिफाफे में , जिसके ऊपर आवेदित पद का नाम मोटे अक्षरों में उल्लेखित हो को कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश सूरजपुर में रखे ड्राप बावस में न्यायिक कार्य दिवस पर दिनांक 27.05.2023 की संध्या 5:00 बजे तक डाले जा सकेंगे एवं पंजीकृत डाक / स्पीड पोस्ट अथवा अन्य माध्यम से भी आवेदन दिनांक 27.05 2023 की 5:00 बजे तक स्वीकार किया जावेगा ।
ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें,👇